Header Ads

क्या लड़कियां भी लड़कों को देखना पसंद करती हैं?

Do girls like to see boys too

  प्यार भरी जिंदगी की बाते?   


पहले मैं भी यही सोचता था की क्या लड़कियां भी लड़कों को देखना पसंद करती है। लेकिन एक दिन मेरा यह भ्रम टूट गया।

मुंबई एक दिन मैं ट्रेन में सफर कर रहा था मेरे बगल में एक खुबसूरत लड़की बैठी हुई थी। और मेरे सामने वाली सीट पर एक सुंदर लड़का बैठा हुआ था।


Do girls like to see boys too

मैंने वहा कुछ अजीब-सा देखा वह लड़की उस लड़के को घूर रही थी। मैंने बार बार यह देखा कि वह लड़की उस लड़के को बार-बार घूर रही है? तब से लेकर कई बार मैंने यह प्रसंग देखा और मेरा भ्रम टूट गया। की लड़कीया भी लड़को को देखना पसंद करती है। 

वह लड़की देखने में कुछ ऐसी थी

Romantic girl image | Sexy girl image


और वह लड़का जो मेरे सामने बैठा था वो कुछ ऐसा था....

Do girls like to see boys too | Great boy image

दोस्तो जिस तरह से एक लड़का एक लड़की के बारे में जज्बात रखता है उसी प्रकार एक लड़की भी जज्बात रखती है,, उसे भी आप ही की तरहा मन होता है। आपकी तरह उसे भी मचलना पसंद होता है। जिस तरह लड़के लड़कियों को तकते हैं उसी प्रकार लड़कियां भी लड़को को देखना चाहती हैं।

क्या लड़कियां भी लड़कों को देखना पसंद करती हैं |Do Girls like To see Boys too



बिल्कुल जैसे लड़का किसी सुंदर लड़की को देखकर घूरता है उसी प्रकार लड़की भी किसी सुंदर लड़के को देखकर मोहित हो जाती है और उसे घूरती रहती है लेकिन लड़कों को इसका पता नहीं चलता है।


मगर सच्चाई ये है की एक लड़की को उसी उम्र के लड़के से बहुत जल्दी प्रेम का रिश्ता जुड़ जाता हैं,,लड़कियां ,लड़को के मुकाबले में बहुत जल्दी प्रेम आदि का अनुभव व डिग्री ले लेती हैं। जबकि आज भी लड़के 25 वर्ष की उम्र में भी प्यार के मैदान के अंदर क्रिकेट खेलते पाए जाते हैं।


दोस्तो आपको हमारा आर्टिकल पसंद आये तो, कॉमेंट और शेयर जरूर करेे। धन्यवाद......


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ