Header Ads

क्या जब स्त्री अपने ही पति से खुश नहीं है तो उस स्त्री को खुश करने में क्या बुराई है - husband wife

husband wife

इस कड़ी में हम आज “
husband wife ” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।

लेखक - सुभाष चेखलीया



इस आर्टिकल मे आपके सवाल के दो सोचने वाले पहलू हैं.

आपके लिए पहला ये सवाल है की क्या आप इस सवाल का जवाब हाँ में चाहते है आप चाहते हैं की लोग इसके लिए आपका समर्थन करें. क्या आप सच में किसी औरत के साथ इसलिए जुड़ना चाहते हैं क्योंकि वो अपने पति के साथ दुखी है वो पति अपनी पत्नी को सुख नही दे सकता है.. या तो फिर आप इसमें अपने काम पिपासा को शांत करने का एक मौका देखते हैं ?



आपका दूसरा पहलू ये है की वो औरत अगर पति के साथ दुखी है तो क्या उस औरत ने अपने पति के साथ अपने रिश्ते को ठीक करने के सारे उपाए कर के देख लिया है क्या. ?

relation with husband and wife । husband wife
क्या जब स्त्री अपने ही पति से खुश नहीं है तो उस स्त्री को खुश करने में क्या बुराई है - husband wife

दोस्तो अगर ऐसा है तो फिर उस अपूर्ण औरत को बिलकुल अपनी जिंदगी फिर से शुरू करने का हक़ है. इस हालत में आप बिलकुल उस औरत का साथ दे सकते हैं और उस औरत से शादी करके उस औरत को संपूर्ण बना सकते है और एक सम्मानपूर्ण जिंदगी दे सकते हैं उस औरत को वो सम्मान दीजिए जो अपने पति से नही मिला और अपने रिश्ते को भी सम्मानित नाम दे सकते हैं ?



दोस्तो आप दोनों परिस्थितियों में खुद को रख के देखिये की आप खुद को कौन से परिस्तिथि के करीब पाते हैं और खूदमे झाखकर देखिए और फिर उसके अनुसार सही फैसला लीजिये. वेसे खुदके स्वार्थ के लिए किसी भी औरत की जिंदगी खराब ना करे क्यु की खुद के स्वार्थ मे अपनी जिंदगी भी खराब हो सकती है ?



आपका एक कदम आपकी जिंदगी बदल देगा

हमे आशा है की आपको ये ” husband wife” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। { धन्यवाद }



 लेखन और संपादन: कहानी रिश्ते की : टीम 

आप इस लेख को ॥ कहानी रिश्ते की ॥ के माध्यम से पढ़ रहे हैं।  हमारे लेख को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हमें उम्मीद है कि आपको यह लेख अच्छा लगा होगा, कृपया इस लेख को अधिक से अधिक अपने मित्रो से शेयर करें।

!! धन्यवाद मित्रो,,,,,,,,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ