Header Ads

साली को जीजा से हुआ प्यार | Jija Sali ki Love Story Hindi

Love Story Hindi, Jija Sali ki Love Story Hindi, jija and saali love affair
Love story hindi 

जीजा साली की प्रेम कहानी- Jija Sali ki Love Story Hindi 


नितीन एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था. और जिस शहर में वह जॉब करता था उसी शहर में उसकी अमृता नाम की लड़की से सगाई हुई थी. नितीन अमृता के घर से थोड़ी दूरी पर अकेला एक किराए की रूम पर रहता था. सब कुछ सही चल रहा था, उन दोनों के घर वाले उन की शादी जल्द से जल्द करवाने वाले थे.

उसी दौरान पूरे विश्व को अपनी चपेट में लेने वाली कोरोना की महामारी के चलते भारत सरकार ने लोकडाउन का ऐलान कर दिया, और लोकडाउन के चलते ही नितीन की जो कंपनी थी वह बंद हो चुकी थी, और वह आपने घर भी नहीं जा सकता क्योंकि पब्लिक ट्रांसपोर्ट सेवा बंद थी. और उसको दूसरी दिक्कत यह हुई कि जिस जगह से उसका टिफिन आ रहा था वहाँ से उसका टिफिन भी आना बंद हो गया था. Love story hindi 

अमृता के घर में 5 लोग थे, दो बहने और उसका एक भाई और उसके मम्मी पापा. अमृता के पापा ने नितीन को बोला बेटा अगर तुम्हें खाने को दिक्कत हो रही है, तो तुम दोपहर और रात को हमारे यहां आ सकते हो. नितीन अब रोज दोपहर को और रात को अमृता के यहां खाना खाने आया करता था. उसी दौरान अमृता की छोटी बहन स्वाति को अपने होने वाले जीजा से प्यार हो गया, और उसने अपने जीजू को बोल दिया कि मैं आपको पसंद करती हु । स्वाति अमृता से काफी ज्यादा सुंदर दिखती थी. नितीन की भी नजर स्वाति पर कब से थी लेकिन उसे डर था, कहीं कोई गड़बड़ ना हो जाए इसलिए उसने कभी उसको बताया नहीं.

साली को जीजा से हुआ प्यार- Love Story Hindi 


नितिन ने स्वाति को बताया कि, तुम्हारी बहन से ज्यादा मैं तुमको पसंद करता हु. तुम मुझे पूजा से ज्यादा अच्छी लगती हो. क्या वह उसके साथ शादी करेगी? नितिन ने उसको कहा कि जैसे ही लोकडाउन खत्म होगा उसकी बहन को छोड़ कर उसके साथ शादी कर लेगा और वह कहीं दूर चले जाएंगे. अमृता के घर में किसी को कुछ भी मालूम नहीं था, की उन दोनों के बीच में क्या चल रहा है. नितिन और स्वाति चुप चुप के मिला करते थे, और कुछ समय ऐसे ही बीत गया.


लोकडाउन में अब सरकार ने काफी छूट छाट दे दी थी. नितीन ने अमृता को बताया कि मैं अपने घर जाना चाहता हु. कुछ समय बाद मैं वापस आ जाउंगा. नितीन अपने घर जा चुका था और जाने से पहले उसने स्वाति को बताया था, कि जैसे ही वह फोन करेगा कुछ जरूरी कागज लेकर उसकी बताई गई जगह पर पहुंच जाना. jija sali ki love story hindi


3 दिन बाद नितीन ने स्वाति को फोन किया, और उसने बताया कि कल सुबह ईतने बजे इस जगह पर पहुंच जाना, मैं तुम्हे वहां से ले जाएगा.


जैसा कि दोनों के बीच तय हुआ था, नितिन स्वाति को लेकर निकल चुका था. स्वाति को जरा सा भी अंदाजा नहीं था, कि वह क्या कर रही है. अपनी बड़ी बहन को और अपने घर वालों को धोखे में रखकर वो एक बहुत बड़ा गुनाह करने जा रही है. नितिन के प्यार में वो इस तरह पागल थी, कि उसने किसी के भी बारे में कुछ भी नहीं सोचा, और वह उसके साथ चली गई.

Jija and Saali love Affair, Love story hindi 

और दोपहर को वह दोनों एक जगह पर रुके. जहां पर नितिन ने स्वाति के साथ शारीरिक संबंध बनाया. फिर कुछ देर बाद नितिन ने बोला कि मैं बाहर जा रहा हूं. हमारी शादी का बंदोबस्त करने के लिए, तुम यहीं पर रहो मैं तुम्हें आकर ले जाता हु. 3 घंटे के बाद नितिन सराब पीकर वापस आया, और उसने फिर से स्वाति के साथ शारीरिक संबंध बनाया. और उसके बाद उसने स्वाति को बताया की हम दोनों शादी नहीं कर सकते. क्योंकि तुम्ही उम्र अभी 16 साल है.


स्वाति ने उसे कहा कि तुम्हें तो पहले से ही मालूम था की मेरी उम्र 16 साल है. तो तुमने पहले क्यों नहीं बताया, की हमारी शादी नहीं हो सकती. नितिन ने उसे बताया कि मैं तुम्हे सच्चे दिल से प्यार करता हु. और मैं नहीं चाहता कि तुमसे पहले मैं तुम्हारी बहन अमृता के साथ सोउ. इसीलिए मैं तुमको अपने साथ लाया हु. और हमारे बीच जो कुछ भी हुआ है वह किसीको भी पता चलना नही चाहिए, Love story hindi 


अभी मैं अमृता से शादी कर लुंगा, और फिर 2 साल बाद मैं अमृता को छोड़ दूंगा, और हम दोनों कही दूर चले जायेंगे. अभी मैं तुम्हे वापस अपने घर छोड़ दूंगा. और कोई पूछे तो बता देना की किसी सहेली के घर पर थी, स्वाति को समझ आ चुका था, कि कैसे उसके जीजा ने उसकी हवस मिटाने के लिए उसका इस्तेमाल किया, ठीक है कह कर उसने बोला मुझे घर छोड़ दो.

साली को जीजा से हुआ प्यार- Jija Sali ki Crime Story Love story hindi 

नितिन उसे वही पर छोड़ गया जहासे सुबह ले गया था. घर पर सब उसे ढूंढ रहे थे, ऐसे में स्वाति अपने घर पहुंची. उसके पापा ने उससे पूछा सुबह से कहां थी? कहां गई थी? क्या कर रही थी? और किसके साथ थीं? हम लोग सुबह से कितने परेशान है तुझे जरा सा भी अंदाजा है कुछ.

नितिन को यकीन था की स्वाति किसी को कुछ भी नहीं बताएगी, लेकिन वह गलत था स्वाति ने अपने पापा को सब कुछ बता दिया. कैसे उन दोनों में प्यार हुआ, और कैसे शादी करने का प्लान बनाया, और कैसे नितिन ने उसके भोलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ दो बार शारीरिक संबंध बनाए.


यह सब सुनकर उसके पिताजी गुस्से से आगबबूला हो गए. और बहुत बुरी तरह से स्वाति को पीटने लगे, स्वाति की यह हरकत देखकर उसकी बड़ी बहन अमृता को बोहोत दुख हुआ और कहने लगी, स्वाति मुझे तुम्हे अपनी बहन कहते हुए भी शर्म आती है। और उसने स्वाति को जोर से थप्पड़ लगा दी, और थोड़ी देर बाद वो सब पुलिस स्टेशन पहुंचे, और नितिन के खिलाफ कंप्लेंट लिखवाई पुलिस ने कंप्लेंट लीखि, और आगे नितिन को पकड़ने की कार्यवाही शुरू की।

साली को जीजा से हुआ प्यारJija sali ki kahani, Love Story Hindi 

Moral: आज कल के लोग बोहोत नादान हो गये है, जरा-सा भी सोचते नही है और अपने कदम आगे बढ़ा लेते है। यह भी नही सोचते की मैं क्या कर रही हु-कर रहा हु। एक बार सोच लेते की वह मेरी बहन है मेरे पिता है भाई है मेरा पुरा परिवार है। अगर मैं ऐसा करुंगा-करुंगी तो उन सबका क्या होगा । अपनी खुशिया को पाने के लिए दुसरो की खुशिया न लुटे । थोड़ा दुसरो के बारे में भी सोचना शुरू करे..........




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ