Header Ads

एक अनोखी प्रेम कहानी - Ek Anokhi Prem Kahani | Real Love Story in Hindi

Ek Anokhi Prem Kahani | Real Love Story in Hindi

एक अनोखी प्रेम कहानी । Real Love Story in Hindi 


मेरा नाम राजेंद्र मल्होत्रा है आज में आपको अपनी Real Love Story in Hindi स्टोरी सुनाता हु पिछले साल जब में अपनी कार से जा रहा था ! आज में बहुत खुश था क्योंकि मेरा Business बहुत आगे बड़ रहा था आज मुझे बहुत अच्छा लग रहा था में कार चलाते चलाते ए सोच रहा था की घर जाकर में इस खुशी मे एक पार्टी रखूंगा । मगर रास्ता काफी दूर का था सुबह से में कही दूर गया था। आज मुझे काफी देर तक कार चलाना था! 

Ek Anokhi Love Story in Hindi

मगर हुआ एसा की मैं अभी कुछ ही दूर चला था कि मुझे रास्ते में एक लड़की दिखी। वह लड़की दुल्हन के कपडे पहने हुए रास्ते के बीच खड़ी थी। मुझे भी अजीब लगा कि वह लड़की कौन होगी वो भी दुल्हन के कपड़ो में। मैं काफी तेजी से कार चला रहा था ! मैंने अपनी कार को ब्रेक लगाया उस लड़की के पास जाते जाते मेरी कार रूक गई। मैं गुस्से से अपनी कार से बाहर निकला और उस लड़की को डांटने लगा तुम्हे बुद्धि है या नही। तुम सड़क के बीचोंबीच खड़ी हो।


क्या होता अगर तुम मेरी कार से टकरा जाती अगर कही मर जाती तो। मेरी बात को सुनकर वह लड़की जोर जोर से रोने लगी। फिर वह लड़की बोली अब में जीना नही चाहती मुझे मरने दो।  फिर मैंने उस लड़की को सड़क से साइट मे कीया और पीने के लिए पानी दिया। लड़की पुरी तरहा से घभरा गई थी Real love story in hindi उसने पानी पिया और अपने मुँह को धो लिया, फिर मैंने उस लड़की से पुछा अब बताओ तुम कौन हो और तुम्हारे साथ क्या हुआ है। फिर उसने कहाँ, मैं एक लड़के से प्यार करती थी। उस लड़के से आज हमारी शादी थी। फिर मुझे जानने को मिला की वह लड़का पहले से ही किसी और लड़की से शादी कर चूका है। 

एक अनोखी प्रेम कहानी हिंदी मैं - Ek Anokhi Prem Kahani | Real Love Story in Hindi


शादी मे जब मैंने इस बात को सुना तो मुझे बहुत बड़ा धक्का लगा और मैं पागल सी हो गई। अब मुझे शर्म आ रही थी। की जिस लड़के से मैं अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती थी वही धोखेबाज निकला। इसी बात को लेकर मैं अपने घर से भाग गई। मैंने उस लड़की को कहा ठीक है। मगर तुम्हे इस तरहा अपने घर से नहीं भागना चाहिए था। वैसे तुम्हारा घर कहा है। चलो मैं तुम्हे घर छोड़ देता हुं। 


उस लड़की का घर वही था जहा मुझे अपने काम से जाना था। मैंने उस लड़की को बहुत समझाया और कहा चलो मैं तुम्हारे घर वालो को समझाता हूँ। वह समझ जाएंगे तुम चलो तो सही। लड़की को मेरी बात समझ मे आ गई और फिर हम दोनों अपनी कार से उस जगह के लिए चल पड़े।

Real life love story in hindi - Real love story in hindi और Love story in hindi sad

दोस्तो मुझे पहली नजर में ही उस खुबसूरत लड़की से प्यार हो गया था। क्या सुंदर लड़की है। ऐसी खुबसूरत लड़की को धोखा देते है लड़के मुझे ऐसी बाते सुनकर ही गुस्सा आता है। मुझे पहली नजर मैं ही उससे प्यार हो गया था। मगर वह लड़की तो किसी दूसरे से प्यार करती थी। अब मैं क्या करू जिससे वो मेरी हो जाए। real love story in hindi  मैंने उस लड़की को रास्ते भर में बहुत कुछ समझाया कि जिंदगी बोहोत बड़ी है इसमे क्या हुआ उस लड़के ने तुम्हे धोखा दिया। अगर तुम्हारा मन साफ है तो किसी और का भी हाथ थाम सकती हो उस स्वार्थी लड़के को दिखा दो की मैं मरने वाली मे से नही हु। मैं भी किसी का हाथ थाम सकती हुं।


ज्याद कुछ समझाने के बाद अब वह अपने मन को शांत कर रही थी और मेरी हर बात सही लगने लगी और उसके साथ जो कुछ भी हुआ उसे भूल भी रही थी। कुछ ही देर के बाद हम उस लड़की के घर पहुंच गए! लड़की के पापा हमें रास्ते में ही मिले थे। मैंने उन्हें पहचान लिया था। वह कई सालो से मेरी कंपनी में काम करते थे। हम दोनो उनके घर आ गए मुझे देखकर लड़की के पापा खुश हो गए उनका घर काफी छोटा था। घर मानो तो कभी भी गिर सकता था।

( एक अनोखी प्रेम कहानी ) Ek Anokhi Love Story in Hindi 

लड़की के मम्मी-पापा ने मुझे बताया कि हमने अपने जीवन भर की कमाई अपनी लड़की की शादी के लिए रखी थी। मगर आज मेरा सारा पैसा बर्बाद हो गया अब मैं कैसे अपनी बेटी की शादी कर पाउगा। यह सब कहते कहते उनकी आँखो में आँसू आ गये। मैं उनके बारे में अच्छे से जानता था। हमारी कंपनी में उसके खिलाफ कोई भी शिकायत नही आई है। वह काफी ईमानदार थे। उनके दुःख को मैं समझ रहा था। अब मैं क्या करता मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। Story love in hindi


फिर कुछ देर सोचने के बाद मैंने लड़की के मम्मी-पापा को कहा अगर आप मुझे अपनी कड़की के काबिल समझे तो मैं अभी शादी के लिए तैयार हूँ। फिर लड़की को मैंने पूछा अगर तुम मुझे अपने काबिल समझो तो में साथ देने के लिए तैयार हु में तुम्हारी आंखो मै कभी भी आंसु नही आने दुंगा

{ Real Love Story in Hindi } New love story in hindi 


मेरी इस प्यार भरी बात सुनकर वह लड़की और उसके माता-पिता दोनों ही खुश हो गए। सबके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कुराहट आ गई। और जो भी रिश्ते दार शादी में आए थे और उनकी लड़की को ताने मार रहे थे वह सभी लोग शांत हो गए। फिर क्या था मैंने उस लड़की से शादी कर ली। आज हम दोनो बहुत खुश है। हम दोनो एक दूसरे से बहुत प्यार करते है।



 लेखन और संपादन: कहानी रिश्ते की : टीम 

आप इस Real love story in hindi लेख को ॥ कहानी रिश्ते की ॥ के माध्यम से पढ़ रहे हैं।  हमारे लेख को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हमें उम्मीद है कि आपको यह लेख अच्छा लगा होगा, कृपया इस लेख को अधिक से अधिक अपने मित्रो से शेयर करें।

!! धन्यवाद मित्रो,,,,,,,,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ