Header Ads

महिलाएं इसी वजह से खुद से कम उम्र के पुरुषों के साथ संबंध बनाना पसंद करती हैं।

Women like to have sex with younger men.

सामान्य तौर पर, रिश्तों में, लड़के और लड़कियां एक ही उम्र के होते हैं।  जहां तक ​​शादी का सवाल है, रिवाज यह है कि लड़कियां लड़कों की तुलना में थोड़ी छोटी हैं, लेकिन अब यह बहुत बदल गया है।  अब लड़कियां डेटिंग पसंद करती हैं और अपने से छोटे लड़कों के साथ संबंध बनाना शुरू कर देती हैं।  बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से शादी की, जो उनसे 10 साल छोटे हैं, जबकि फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन की पत्नी ब्रिगिट उनसे 24 साल बड़ी हैं और कभी उनकी शिक्षक थीं।  इन बड़ी हस्तियों की वजह से लड़कियों को अपने से छोटे लड़कों के साथ संबंध बनाने का शौक हो गया है।  उन्हें इसके कुछ लाभ भी मिलते हैं।


 1. हावी:

मेल पार्टनर के युवा होने पर लड़कियां हावी हो जाती हैं। वह सोचता है कि वह युवा साथी पर जो चाहे कर सकता है। वह इसका कोई विरोध नहीं कर सकेगा। अब तक लड़के लड़कियों पर हावी थे। अब यह दूसरा रास्ता है। तो लड़कियां ऐसा करती हैं।


 2. युवा लग रहा है:

ऐसी महिलाओं के लिए छोटे लड़कों के साथ संबंध बनाना आम है,जो बड़ी उम्र की हैं, या जिन्होंने पिछले रिश्ते में ब्रेकअप कर लिया है। जब वह एक छोटे साथी के साथ संबंध बनाती है, तो वह अधिक युवा महसूस करती है। इससे उसे एक तरह की खुशी का एहसास होता है।


 3. छोटे साथी अधिक रोमांटिक हैं:

जैसे-जैसे कोई व्यक्ति वृद्ध होता है, वह विभिन्न समस्याओं में शामिल हो जाता है और उसकी यौन-क्रिया भी कम हो जाती है।  अक्सर वह अपनी महिला साथी की इच्छा को पूरा करने में असमर्थ होता है। लेकिन एक युवा जीवनसाथी के साथ ऐसा नहीं होता है। वह अपनी प्रेमिका की हर इच्छा को पूरा करने के लिए हमेशा तैयार रहता है और कभी मना नहीं करता।


 4. युवा साथी विवाद नहीं करता है:

महिलाएं अपनी उम्र से छोटे साथी को भी पसंद करती हैं क्योंकि वे बहस नहीं करती हैं। उसके पास अधिक अनुभव नहीं है, इसलिए वह चुपचाप अपनी महिला साथी को स्वीकार करता है। यहां तक ​​कि अगर महिला उसे कुछ गंभीर बताती है, तो भी इसे सीरियसली न लें।


 5. अधिक सक्रिय रहें:

छोटा साथी अधिक सक्रिय होता है, जबकि बड़ा साथी जल्द ही सो जाता है।  छोटा साथी अपनी प्रेमिका को कुछ भी करने को तैयार होता है जो उसे करने को कहता है।  सेक्सोलॉजिस्ट यह भी कहते हैं कि महिलाएं एक युवा साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने में एक तरह की नवीनता का अनुभव करती हैं।


इसलिए लड़कियां उनसे कम उम्र के लड़कों के साथ संबंध बनाना चाहती हैं।

यह हमारी जीवनशैली में आम है कि कई पुरुष बड़ी और अधिक परिपक्व महिलाओं के साथ संबंध बनाना पसंद करते हैं।  रिश्ते, दोस्ती से लेकर शादियां तक, वे उन्हें पसंद करते हैं।  वे ऐसा करने के पीछे यह तर्क देते हैं।  वे अधिक जिम्मेदार हैं।  वे एक तरह से स्थितियों को संभालते हैं।  वे जानते हैं कि इसे कैसे संभालना है।  पुरुषों का मानना ​​है कि परिपक्व महिलाएं चालाक होती हैं।  वे अधिक उम्र की महिलाओं को पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे हमारी तुलना में महिलाओं की अधिक देखभाल करते हैं।

एक परिपक्व महिला आत्मविश्वास और स्थिर होती है।

परिपक्व महिलाओं के मामले में, पुरुषों को लगता है कि वे भावनात्मक रूप से उनका समर्थन करेंगे।  आत्मा से वित्तीय तक, यह सभी स्थितियों को बहुत अच्छी तरह से संतुलित करता है।  परिस्थितियों को संभालता है।  कई पुरुष अपने से 5 से 8 साल बड़ी महिला से शादी करते हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि एक परिपक्व महिला आत्मविश्वास और स्थिर होती है।  इसके साथ जीवन जीना बहुत आसान है। उनके बोलने का तरीका प्रभावशाली होता है? 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां