Header Ads

आज मुझे महसूस हुआ कि अब मुझे शादी कर लेनी चाहिए । मेरी स्टोरी

My Story in Hindi, Life story
( પ્રતિકાત્મક તસવીર )

मेरा जीवन साथी !! Real Story in Hindi !!

आज ही मुझे महसूस हुआ था की मुझे अब शादी कर लेनी चाहिए 

आज हुआ कुछ ऐसा कि किसी  wrong नंबर से कॉल आया , तो मैने उठाते ही हलो कोन है मैने बोला तो उसने मुझसे पूछा कि कहा से हों आप  क्योंकि उसे पता चल गया कि मै एक लड़की हूं तो बार बार फोन करने लगा आज । जैसा कि मैने बताया कि मे वॉट्सएप नहीं चलाती हूं तो sms आया कि वॉट्सएप पर इन्वाइट करा है और hlo का msg आया।

अब मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था मैने पहली बार ही उस लड़के को बोला था की गलत नंबर लग गया फिर बाद मे कॉल आया तो मैने कहा कि तेरे हाथ पैर काट दूंगी बार बार कॉल मत करो। फिर वापिस कुछ समय बाद कॉल आया तो मैने बोला कि पापा को देती हू , पर वो फिर भी नही माना। पापा - मम्मी भी काम पर गए हुए तो उन्हे उस लड़के से बात नहीं करवा पाहि।

बाद में मैने नंबर ब्लॉक कर दिया था। पर फिर भी एक पल के लिए ऐसा लगा कि अगर आज, मेरा जीवन साथी, मेरे साथ होता तो वो मेरे कहने पर उस इन्सान को अच्छे से समझाता । ऐसा नहीं कि मैने नही समझाया, मैने बहुत समझाया पर वो लड़का मेरी हर बात का उल्टा जवाब दे रहा था।

real story in hindi - मेरा जीवन साथी

तब मुझे लगा कि शादी भी करनी चाहिए।

खेर ऐसा नहीं सोचे कि मै एक आत्मनिर्भर नहीं हूं पर फिर भी वो मेरा एक पल का महसूस किया हुआ विचार था।

(अभी मुझे शादी करने का मन नहीं है क्यु की अभी तक मुझे ऐसा जीवन साथी मिला ही नही जो पुरी जिंदगी पति पत्नी के रिश्ते को निभा सके और इस रिश्ते को समझे।)


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां