Header Ads

सुनीता मुझे एक मौका दो - Husband And Wife Relationship In Bed Story

Husband wife brekup story, Husband And Wife Relationship In Bed Story, story about husband and wife relationship

सुनीता मुझे एक मौका दो इन हिंदी - Husband And Wife Relationship In Bed Story



मेरा नाम सुनीता है और मैं 23 साल की हुं। अभी 6 हफ्ते पहले एक बच्चा हुआ था और मै अपने माता-पिता के घर गई थी। यह सर्दियों का मौसम था और मैंने उससे कहा था कि अगर बर्फबारी हुई तो मैं रात में वही रुकूंगी।


बर्फबारी हुई लेकिन इतनी नहीं तो मैंने रात के 10 बजे घर जाने का फैसला किया। फिर में घर आई घर में अंधेरा था, यह जानते हुए कि मेरे पति को सुबह काम करना था इसलिए मैंने उसे नही जगाने का फैसला किया। मैंने हमारे बेटे को बिस्तर पर सुला दिया और हैंडल लॉक को धीरे से मोड़कर दरवाजे को धक्का दे दिया।


मेरे पति वहाँ नग्न और बहुत सक्रिय अवस्था में थे। बिस्तर पर मेरे पति और एक महिला जो लगभग 4 साल से, मेरी सहेली, सबसे अच्छी दोस्त थी। जाहिर है यह इतना सम्मानजनक नही था।

सुनीता मुझे एक मौका दो - Husband And Wife Relationship In Bed Story

एक पल के लिए मै सदमे में खड़ी थी। मुझे याद नहीं है कि मैंने उसे क्या कहा था, लेकिन मुझे याद है कि मैंने उनके कपड़े ले लिए थे। उसने यह कहते हुए कपड़े पकड़ लिए कि “सुनीता तुमने कहा था कि तुम अपनी माँ के यहाँ आज भी रुकोगी”। फिर मैंने कहा हा मे रुकने वाली ही मगर मेरी किस्मत अच्छी थी की बारीश रुक गई और मे यहा आई मगर आप उस औरत के साथ क्या कर रहे थे क्या आप पति पत्नी के रिश्ते को नही जानते सायद आप, पत्नी का अर्थ, ही नही जानते  लगता है पति पत्नी का हमारा रिश्ता ही झूठा है इसलिए आप कुछ भी नही जानते !! फिर मेरे पति ने कहा सुनीता मुझे एक मौका दो फिरसे मे ऐसा कभी नही करुंगा । फिर मे नही मानी क्यु की मै एक सच्चा प्यार करने वाला पति चाहती थी 

Story about husband and wife relationship | सुनीता मुझे एक मौका दो

और मैंने उसके साथ रहना समाप्त कर दिया क्योंकि मैं युवा और गौरवशाली थी और मैं उसे एक और मौका नहीं देना चाहती थी। अब मै अपने बच्चे के साथ अकेली रहती हूं। वह कभी कभी अपने बच्चे से मिलने आता है लेकिन आज भी उसे उस काम को लेकर उसे शर्मिंदगी महसूस नही होती है। मैंने यह फैसला सही लिया था वोह बार बार मुझसे कहता रहा की सुनीता मुझे एक मौका दो। मैंने मौका न देकर सही किया क्योंकि ऐसे पति के साथ जिदंगी बिताना मुश्किल है जो दो दो औरतो के साथ संबंध रखता है,,,

Story about husband and wife relationship...


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां