Header Ads

ऐसा प्यार तो आपने भी नही किया होगा । प्रेम का अर्थ | Love Story in Hindi Heart Touching

Love story in hindi heart touching - A True Love Story

( प्रेम का अर्थ ) Love Story in Hindi Heart Touching


प्रेम का अर्थ: एक लड़का एक लड़की से बहुत प्यार करता था। वह लड़की भी उस लड़के से बहुत प्यार करती थी। लड़की ने उस लड़के को देखा था पर लड़के ने लड़की को देखा नहीं था। दोनों फेसबुक पर ही चॅटींग करते थे। एक दिन दोनों ने मिलने के बारे में सोचा फिर मुलाकात का वक्त और जगह तय की। 

Love Story in Hindi Heart Touching

लड़के ने पूछा मे तुम्हे पेहचानुंगा कैसे। लड़की ने बोला मेने सफेद ड्रेस पहनी होगी और मेरे हाथ में रेड रोझ होगा। लड़का अगले दिन सुबह बहुत खुश हो कर उस लड़की को मिलने गया। पर उसने वहा जाकर देखा कि एक बहुत बूढ़ी औरत चेहरे पर जुरीया बहुत ही बदसुरत हाथ में रेड रोझ और सफेद ड्रेस पहन के खड़ी थी। 


दिल को छूने वाली लव स्टोरी | True Love Story in Hindi Heart Touching

लड़का एक पल के लिए चौक गया उस औरत को देखकर। पर दूसरे ही पल चल पड़ा और उस औरत से जाकर बोला I Love You... में ही हु वो जिसने तुमसे मौहब्बत की है। वह औरत बोली मे वो नहीं हु जिसने तुम्हे यहा बुलाया है वह तो उस पेड़ के पीछे खड़ी है। लड़की लड़के के पास आयी और बोली में ये होती तो भी तुम मुझसे प्यार करते। लड़के ने कहा

  सच्चा प्यार किसे कहते हैंA True Love Story  

मैंने तुमको चाहा है।
तुम्हारी सुरत को नहीं।

मैंने अपने खयालो मे तुमको पाया है।
तुम्हारी तस्वीर को नहीं।



मेरी हर धड़कन हर सास पर
तुम ही तुम बसी हो तुम्हारा रूप नहीं।

मुझे कोई फरक नहीं पड़ता इस बात से की
तुम कोन हो क्या हो कुछ भी हो

में बस इतना जानता हूँ कि
तुम बस मेरी हो और में तुम्हारा।

A Heart Touching Story in Hindi | Love Story in Hindi Heart Touching

लड़के की प्यार भरी बाते सुनकर लड़की खुश हो गए की मुझे इतना प्यार करने वाला लड़का मिला। जो मेरी खुबसूरती से नही मेरी आत्मा से प्यार करता है। मिलकर दोनो खुश हो गए और दोनो ने एक सच्चे प्यार की शुरुआत की 



 लेखन और संपादन: कहानी रिश्ते की : टीम 

आप इस लेख को ॥ कहानी रिश्ते की ॥ के माध्यम से पढ़ रहे हैं।  हमारे लेख को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हमें उम्मीद है कि आपको यह लेख अच्छा लगा होगा, कृपया इस लेख को अधिक से अधिक अपने मित्रो से शेयर करें।

!! धन्यवाद मित्रो,,,,,,,,


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ