Header Ads

मेरे प्यार की दर्द भरी कहानी | A Very Sad Love Story in Hindi

A Very Sad Love Story in Hindi - Love image -
Photo Credit : Pixels images

मेरे प्यार की दर्द भरी कहानी हिंदी में


तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया | A Very Sad Love Story in Hindi 


कहते है की प्यार तो सब लोग कर लेते है। पर हम उस प्यार को कभी निभा नही सकते है। क्यो की प्यार मे भरोसा तो भी चाहिए ना, अगर हम प्यार पर भरोसा नही करेंगे तो हम उस प्यार को निभा कैसे सकते है।


आज हम ऐसी ही कुछ दर्द भरी कहानी लेकर आए है। प्यार करने वाली एक लड़की की कहानी सुनाने जा रहे है। जो एक भरोसा ना करने वाले लड़के से बहुत प्यार करती है। चलिए फिर उसी लड़की की जुबान से उसकी दर्द भरी कहानी सुनते है।

A Very Sad Love Story in Hindi Heart Touching 

मेरा नाम तनुजा है: और मैं हरियाणा मे रहने वाली हु। बात उस वक्त की है जब मैं 12th क्लास मे थी तब मेरा एक क्लासमेट था। जिसका नाम अंकित था। पहले हम दोनों एक अच्छे Friend बने फिर कुछ दिनों बाद अंकित ने मुझे प्यार का प्रपोज किया और हमारे रिलेशन को 6 महीने हो गये। मैंने अंकित का प्रपोज अॅक्सेप्ट किया क्यूँ की हम दोनों एक दूसरे को पहले से ही पसंद करते थे। A very sad love story in hindi 


पर हम दोनो एक दूसरे से बोल नहीं पाते थे। जब हम दोनों रिलेशनशिप (Relationship) मे आये तब बहुत प्यार करते थे। और हम एक दुसरे की खुशी मे खुश थे। कुछ दिन पहले की बात है जब मेरा बर्थडे था तब अंकित ने मेरे लिए एक सरप्राइज पार्टी भी दि थी। उस पार्टी मे हमने बहुत मजे किये 

मेरे अधूरे प्यार की कहानी | Dard Bhari Sad Love Story in Hindi 


पर पार्टी के दो दिन के बाद हुआ ऐसा की अंकित के किसी Friend ने ऐसा कहा कि मैं किसी और को प्यार करती हूँ। और अंकित ने बिना सोचे उसके Friend की यह बात मान ली जब कि वह मुझपे बहोत भरोसा करता है और मुझे बहोत चाहता भी है। पर पता नहीं अंकित ने कैसे यह बात मान ली।


यह बात सुनकर उसने मुझे सब जगह से ब्लाॅक (block) कर दिया, मैंने अंकित को मिलने की बहोत कोशिश की पर वह मुझसे मिलना ही नही चाहता और मैं उसके बिना एक पल भी नहीं रह सकती हूँ। और वह मुझसे बात करने के लिए भी तैयार नहीं है। मुझे कुछ भी समझ मे नही आ रहा है की मैं क्या करूँ।

मेरे प्यार की दर्द भरी कहानी | A Very Sad Love Story in Hindi....


दोस्तों अब आप ही बताइए कि मैं क्या करूँ, मुझे क्या करना चाहिए की अंकित मुझे मिल सके, और मुझे अपना प्यार मिले। इस तरह तड़प तड़प के तो मैं एक दिन मर ही जाऊंगी। 

अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते है तो प्लीज कमेंट करके मेरी मदद किजिए।

Moral : अगर आपको प्यार करना ही है तो पहले उस प्यार पर ट्रस्ट भरोसा करना सीख लीजिए उसके बाद ही किसी से प्यार करें।  



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ